बीजेपी सांसद और विधायक के बीच सियासत की जूतमपैजार

जहां एक तरफ बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए हर राज्य में अपना शक्ति प्रदर्शन कर रही है वही बीजेपी के कुछ नेता ऐसे भी है जो अपनी शक्ति और बाहुबल का प्रयोग कर भाजपा की किरकिरी कर रहे है.

मामला बुधवार का है जहां संत कबीरनगर जिले में जिला नियोजन समिति की बैठक में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच जमकर जूतमपैजार हुई थी. दोनों के बीच यह विवाद शिलापट्ट में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी का नाम न होने के बाद शुरू हुआ.

बताया जा रहा है कि सांसद शरद त्रिपाठी ने जूता निकाल लिया और बीजेपी विधायक की जमकर पिटाई की. हैरानी वाली बात तो यह है कि इस दौरान मौके पर योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन भी मौके पर मौजूद थे.

इस घटना का विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. जिससे बीजेपी की जमकर फजीहत हुई और जिले का माहौल भी बिगड़ गया. गुरुवार को माहौल देखते हुए बस्ती जिले में होने वाली जिला नियोजन समिति की बैठक निरस्त कर दी गई. व साथ ही अब दोनों विधायको को उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने इस घटना पर दोनों नेताओं को लखनऊ बुलाया है.

इस घटना को जूते चलाने वाले सांसद शरद त्रिपाठी अब खुद ही दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे हैं. वहीं बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल भी सेफ मोड में दिखाई दे रहे हैं.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help