विधायक बेटे के कारण आजम खान की बढ़ी मुश्किलें

Azam Khan, Samajwadi Party, moradabad city politics, MP Azam Khan, wrong facts, passport, MLA Abdullah, BJP small scale industry cell, fake passport, पासपोर्ट मामले में आजम खां के बेटे विधायक अब्दुल्ला पर मुकदमाAzam Khan, Samajwadi Party, moradabad city politics, MP Azam Khan, wrong facts, passport, MLA Abdullah, BJP small scale industry cell, fake passport, पासपोर्ट मामले में आजम खां के बेटे विधायक अब्दुल्ला पर मुकदमा

महिलाओं के साथ अपनी बदजुबानी के चलते कई विवादों में फंसने के कारण  सपा नेता आजम खान की परेशानियां पहले ही काफी बढ़ी हुए थी जिसके बाद से वह अपने बेटे के कारण फिर से जौहर यूनिवर्सिटी मामले में नपते नजर आ रहें है, इस बार समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस ने अब्दुल्ला आजम खान को जौहर यूनिवर्सिटी से हिरासत में लिया है.

पुलिस उन्हें अपने साथ लाए वाहन में ले गई.

अनुमान लगाया जा रहा है कि गलत और करोडो दस्तावेजों की सहायता से पासपोर्ट बनवाने के मामले में उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है. हालांकि उनकी गिरफ्तारी क्यों की गई है? इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. अब्दुल्ला आजम जौहर यूनिवर्सिटी में चल रही जांच में बाधा पहुंचा रहे थे.

गौरतलब है कि मंगलवार को पुलिस यूनिवर्सिटी में जमीन की पैमाइश कराने पहुंची थी. यहां पर उसने लाइब्रेरी में भी छानबीन की. जहां एक मदरसे से चोरी की गई किताबें मिलीं.

बीजेपी नेता ने कराई थी FIR

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान के खिलाफ सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया था. अब्दुल्ला आजम खान पर गलत और कोडेड दस्तावेंजों के आधार पर पासपोर्ट बनवाने का आरोप लगा था. रामपुर के सिविल लाइन्स थाने में बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने शिकायत दर्ज करवाते हुए मुकदमा लिखवाया था.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help