AVM Media House में मनाया गया गणतंत्र दिवस समारोह

avm news republic day

कहते है जब शुरुआत अच्छी हो तो सफर अपने आप ही आसान हो जाता है , और हमारे देश में तो आज के दिन संविधान की स्थापना हुई थी , एक ऐसा संविधान जिसने देश के सभी नागरिकों को समान अधिकार देकर उन्हें बराबर करार दिया. 26 जनवरी 1950 , एक ऐसा ऐतिहासिक दिन, जिस दिन हमारा देश एक सबसे बड़ी लोकतान्त्रिक शक्ति बनकर उभरा.

हमारे देश के 70 वे गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में आज AVM Media House में गणतंत्र दिवस समाहरोह का आयोजन किया गया, जहां कई नामी हस्तियों को एक ही मंच पर लाकर सम्मानित किया गया साथ ही समाज के विकास के योगदान के लिए उन्हें AVM Media House के संस्थापक रूद्र प्रताप शिशोदिया के जरिए सम्मानित किया गया .

इस कार्यक्रम की शुरुआत झंडा तोलन करके की गयी जिसे आर्मी के मेजर जनरल प्रकाश सिंह तवर ने किया। इसके पश्चात् कार्यक्रम में एकत्रित हुए सभी माननीय अतिथिगणो को शॉल , अशोक स्मृति व फूलों के हार से सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम में शामिल हुए सभी अतिथियों ने देश की आज़ादी के लिए अपने प्राण न्योछावर करने वाले वीर सपूतों को सच्ची श्रद्धांजलि देते हुए पुष्प अर्पण भी किए.आयोजन में शामिल होने वाले अतिथितियों में इंडियन नेवी के कमांडर Sk Raghav , Col. JP Singh , Col. Uday Singh Chauhan , INSP. RP Singh ,MS Raghav , DR S. Chaudhary व, क्षत्रिय समाज की भी कुछ हस्तियां इनमें शामिल रहीं डो इस प्रकार हैं

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help