जिस देश का गृह मंत्री अमित शाह हो, उस देश का क्या होगा, ये सोच के वोट डालनाः अरविंद केजरीवाल

arvind kejriwal aam admi party aap pm modi rahul gandhi congress lok sabha election lok sabha

5 चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके है. छठे चरण के चुनाव की बारी है, जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है दिल्ली की सात सीटे. इन सीटों पर तीन पार्टियों का घमासान जारी है, या यूं कहें की कांटे की टक्कर है ,इनमें से दो कांग्रेस और बीजेपी राष्ट्रीय पार्टियां है. वही तीसरी पार्टी आप यानी आम आदमी पार्टी, जो पिछले 2015 के दिल्ली में विधानसभा पर भारी बहुमत के साथ आई थी.

फिल्हाल इस चुनावी सियासत का पारा इस गरम है कि आप और भाजपा के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. इन सबके बीच दिल्ली में मतदान से पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष पर करारा हमला किया है. उन्होंने कहा है कि अगर नरेंद्र मोदी सत्ता में लौटे तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे.

इस ब्यान को दिल्ली सीएम ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया है. इस ट्वीट में उन्होनें कहा है कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा, केरल में वाम दल, बंगाल में तृणमूल, आंध्र में तेदेपा और दिल्ली में आप को नुकसान पहुंचा रही है.

इससे पहले आज सुबह उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि देशवासियों, वोट देते वक़्त सोचना. अगर मोदी जी दोबारा आ गए तो अमित शाह गृह मंत्री होंगे. जिस देश का गृह मंत्री अमित शाह हो, उस देश का क्या होगा, ये सोच के वोट डालना.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help