यूपी में STF और बदमाशों के बीच मुठभेड़

Ghaziabad, Ghaziabad Encounter, Gangster Harendra Kharkhari, Badmash Harendra Khadkhadi , Ghaziabad Police, Noida Police, up stf, यूपी एसटीएफ, गाजियाबाद, गाजियाबाद मुठभेड़

एक तरफ जहां देश का महा त्यौहार  यानी लोकसभा चुनाव हो रहे वही दूसरी तरफ यूपी में गुड़ों  का हल्ला बोल बढ़ता ही जा रहा है, बता दें कि गाजियाबाद (Ghaziabad) के साहिबाबाद थाना इलाके में यूपी STF और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान STF की टीम ने कुख्यात अपराधी हरेंद्र खड़खड़ी समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया. इनके पास से एक ऑर्डिनेन्स फैक्ट्री की बनी रिवॉल्वर, एक 32 बोर की पिस्टल, एक 315 बोर का सीएमपी, भारी मात्रा में कारतूस और एक क्रेटा कार बरामद की गई है.

जानकारी के मुताबिक, यूपी एसटीएफ (UP STF) की नोएडा और गाजियाबाद यूनिट की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान हरेंद्र खड़खड़ी समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. कुख्यात अपराधी हरेंद्र खड़खड़ी पर 50 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था. वो फिलहाल मनोज इमिलिया गैंग के साथ काम कर रहा था. हरेन्द्र खड़खड़ी पर हत्या के 8 मामलों समेत करीब 25 केस दर्ज हैं. हरेंद्र खड़खड़ी मनोज इमिलिया के साथ गैंग बनाकर एनसीआर की कई कंपनियों में डरा धमकाकर ठेके लेना और विवादित संपत्तियों में आर्थिक लाभ के लिए भय दिखाकर दखल देने जैसी आपराधिक गतिविधियों को भी अंजाम देता है.

एसटीएफ के अधिकारियों ने बताया कि 12 मार्च को ग्रेटर नोएडा के एकोटेक-3 थाना इलाके में मनोज इमिलिया गैंग के साथ मुठभेड़ हुई थी. उस समय हरेंद्र खड़खड़ी अपने साथियों के साथ फरार हो गया था. हालांकि बाद में ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बागपुर में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश पवन समेत 6 को गिरफ्तार किया गया था. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार, कारतूस और बुलेट प्रूफ स्कोर्पिओ कार बरामद हुई थी.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help