सशस्त्र बल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संपत्ति नहीं हैः राहुल गांधी

India, 2019 elections, Lok sabha elections, elections dates, Rahul Gandhi, india news, top news, live news, latest news, election news, narendra modi

लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनीति पार्टियां एक दूसरे पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहीं है. एक तरफ जहां कांग्रेस की सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी को लेकर ट्रोल हो रही है, वही  पीएम उन्हीं की सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भाजपा की रैलियों में मखौल उढ़ाते नजर आ रहें है.

वहीं राजस्थान के सीकर में एक चुनावी रैली में पीएम मोदी के जरिए कांग्रेस सरकार के दौरान हुई सर्जिकल स्ट्राइक को सिर्फ कागजों में बताये जाने वाले बयान पर कांग्रेस पार्टी ने जवाब दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, यह स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव हार जाएगी. उन्होंने कहा कि सशस्त्र बल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संपत्ति नहीं हैं.

राहुल गांधी ने कहा पीएम मोदी के इस बयान से कांग्रेस का नहीं है बल्कि सेना का अपमान हुआ है. राहुल गांधी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी घबराहट में है, जिससे यह स्पष्ट है कि पार्टी लोकसभा चुनाव हार जाएगी. राहुल गांधी ने कहा “सेना मोदी की निजी संपत्ति नहीं है. सर्जिकल स्ट्राइक सशस्त्र बलों के जरिए की जाती है. जब मोदी कांग्रेस सरकार के दौरान किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को “वीडियो गेम” कहते हैं, तो वह कांग्रेस का अपमान नहीं करते, वह सेना का अपमान करते हैं.

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के सीकर में एक रैली में कहा ”कांग्रेस के एक नेता ने चार महीने पहले दावा किया था कि कांग्रेस के शासनकाल में तीन सर्जिकल स्ट्राइक की गयीं और अब एक और नेता कह रहे हैं कि पार्टी ने छह सर्जिकल स्ट्राइक की थीं. चार महीने में संख्या तीन से बढ़कर छह हो गयी. चुनाव पूरे होने तक यह संख्या बढ़कर 600 हो जाएगी. जब स्ट्राइक कागज पर हुई हो तो इसके मायने ही क्या हैं. कांग्रेस केवल झूठ बोलती है.’’

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help