बिग बी के सपने ‘प्रतिक्षा’ पर चल सकता है बीएमसी का हथौड़ा

amitabh bachchan, prateeksha, trouble, bmc, action

मुंबई पहली बार जाने वालों के लिए शाहरुख़ से व अभिताभ बच्चन से मिलना एक सपने जैसा होता है, वही इनके बंगले के बाहर फोटो खिचवा कर  अपने सोशल अकाउंट पर डालकर रौब करने में अपनी ही मजा होता है पर जल्द ही बिग बी के सपने व मुंबई की शान कहे जाने वाले महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले ‘प्रतिक्षा’ पर बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) हथौड़ा चला सकता है.

कहा जा रहा है कि बिग बी के ‘प्रतीक्षा’ बंगले की कंपाउंड वॉल को अधिकारी जल्द ही तोड़ सकते हैं. दरअसल, जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर बिग बी का प्रतीक्षा बंगला है. जहां अक्सर जाम की समस्या बनी रहती है. इस रास्ते की चौड़ाई 45 फीट है. साल भर पहले इस मार्ग को मनपा ने चौड़ा करने के लिए 60 फीट करने का फैसला लिया था. जिसके बाद मनपा ने इस संबंध में अमिताभ बच्चन सहित कई लोगों को प्रशासन की ओर से नोटिस भी दिया था.

मनपा के इस नोटिस पर सत्यमूर्ति ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी जिसके कारण मार्ग को चौड़ा करने का काम रुक गया था. लेकिन अब हाल ही में हाईकोर्ट ने सत्यमूर्ति की याचिका पर स्थगन आदेश देने से इनकार कर दिया. इसके बाद मनपा ने फिर से सड़क को चौड़ा करने का काम शुरू कर दिया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि बिग बी के बंगले पर भी जल्द ही हथौड़ा चल सकता है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help