आतंकियों का समर्थन बंद करें: US

Pulwama attack, pulwama news, pulwama attack news, pulwama hamla, attack in pulwama, pulwama aatanki hamla, pulwama terror, pulwama terror attack, puwana attack, pulva attack, pulwama attack 14 feb 2019, pulwama terror attack video, pulwama attack news in hindi, latest update of pulwama attack

कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के जरिए किए गए आत्‍मघाती हमले पर यू एस ने पाकिस्तान की कड़ी निंदा की है. अमेरिका के प्रसिडेंट डोनल्ड ट्रंप ने व्‍हाइट हाउस से इस्‍लामाबाद को सख्‍त चेतावनी दी है. अमेरिका ने दो टूक कहा है कि पाकिस्‍तान तत्‍काल आतंकवादियों के सभी तरह के सहयोग और समर्थन बंद करे. अमेरिका ने साफ कहा है कि पाकिस्‍तान आतंकवादियों का सुरक्षित पनाहगार है.

शुक्रवार को इस हमले की निंदा करते हुए अमेरिकी विदेश विभाग ने कहा कि आतंकवाद का मुकाबला करने के लिए वह पूरी तरह से भारत के साथ खड़ा है. व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने कहा कि ‘पाकिस्‍तान अपनी धरती पर सक्रिय सभी आतंकवादी समूहों के लिए सुरक्षित पनाहगाह न बने.’ प्रेस सचिव ने सख्‍त लहजे में कहा कि पाकिस्‍तान आतंकी संगठनों को किसी तरह की मदद मुहैया न कराए.

बता दें कि गुरुवार को आतंकी संगठन जैश के आत्मघाती हमलावरों ने पुलवामा जिले में सीआरपीएफ की बस में विस्फोटकों से भरे वाहन को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम 37 जवान शहीद हो गए. इस हमले में कई जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जम्मू-कश्मीर में यह तीन दशकों में सबसे घातक आतंकवादी हमलों में से एक है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help