अलवर गैंगरेप पीड़िता से मिले राहुल गांधी उचित न्याय की मांग की

Congress president Rahul Gandhi, Alwar gang rape, crime news, Thanagaji

राजस्थान में हुए अलवर मामले में राजनीति शुरु हो चुकी है, नेताओं की संवेदनाएं पीड़िता तक  पहुंचनी शुरु हो चुकी है, लोकसभा चुनावों की गंभीरता को समझते हुए राजनीतिक पार्टियां इस मुद्दे को हवा दे रहीं है, इसी के तहत अपनी राजस्थान की चुनावी जनसभा में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को अलवर जिले के थानागाजी पहुंचे और  जहां वह 26 अप्रैल को हुए सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिवार वालों से मिले.

राहुल के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी थे. मौके की नजाकत को समझते हुए राहुल गांधी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसे राजनीतिक पार्टियों से चुनावी मुद्दा ना बनाने की अपील की वह पीड़िता से मिलने के बाद उन्होंने हर संभव मदद का वायदा कर आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की है.

क्या था मामला

गौरतलब है कि अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र में 26 अप्रैल को पति के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही एक दलित महिला से छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया था. मामला दर्ज होने में कथित देरी के मामले में पुलिस और राज्य सरकार की काफी आलोचना हो रही है. पुलिस दुष्कर्म करने के पांच आरोपियों एवं वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने के एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help