कोरोना से जंग के लिए पीएम मोदी ने किया सार्क देशों को एकजुटता दिखाने का संदेश

वीडियो कांफ्रेंसिंग , जन औषधि केंद्र , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , Video Conferencing, Jan Aushadhi Kendra, Prime Minister Narendra Modi

कोरोना वायरस से उपजे कोविड 19 के कहर से बचने के लिए सार्क देशों ने एकजुटता दिखाने की पहल की सराहना की है. बता दें कि  प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सार्क देशों से एक मजबूत रणनीति बनाने का आह्वान किया है. ताकि इससे देश का जनता को बचाया जा सके.  प्रधानमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग की थी. जिसमें उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि इन रणनीतियों पर वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये विचार-विमर्श करने की बात कही है और आपस में एकजुट होकर सार्क देश दुनिया के सामने एक बेहतरीन उदाहरण पेश कर सकते हैं एवं स्वस्थ धरती सुनिश्चित करने में बहुमूल्य योगदान दे सकते हैं।

प्रधानमंत्री ने अपने कई ट्वीट में कहा है कि दक्षिण एशिया में ही वैश्विक आबादी का एक बड़ा हिस्‍सा रहता है, अत: दक्षिण एशियाई के देशों को अपने यहां रहने वाले लोगों का अच्छा स्‍वास्‍थ्‍य सुनिश्चित करने के लिए अपनी ओर से कोई भी कसर नहीं छोड़नी चाहिए। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि सरकार नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) से लड़ने के लिए विभिन्न स्तरों पर अपनी ओर से अथक कोशिश कर रही है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help