लक्ष्मी बॉम्ब से डराने आ रहे बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार और बिग बी

Akshay Kumar Laxmmi Bomb, Laxmmi Bomb, new poster of Laxmmi Bomb, Kiara Advani, amitabh bachchan

केसरी के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार दिख रहें है. अक्षय कुमार  इस बार लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगे. लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय का नया लुक काफी रोचक है. इस लुक के साथ ही इसके निर्देशक ने इसका फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है.

फिल्म के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार बेहद अलग और रोचक अवतार में नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. पोस्टर के जरिए अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी. बता दें, लक्ष्मी बॉम्ब 5  जून 2020 को सिनेमाघरों में उतरेगी.

बता दें, लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है. इस फिल्म में अक्षय के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी होंगी. फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर भूत के रूप में दिखाई देंगे. इस फिल्म को लेकर ये भी बज बना हुआ है कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में ट्रांसजेंडर भूत की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं.  पोस्टर में अक्षय कुमार आंखों में काजल लगाते नजर आ रहे हैं.

बता दें, फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने अप्रैल के महीने में अपने ट्विटर हैंडल पर लक्ष्मी बॉम्ब  के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह फिल्म 5 अप्रैल 2020 की रिलीज की जाएगी.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help