नोएडा में अवैध तेजाब बनाने की फैक्ट्री सील

Crime,Acid Factory,तेजाब फैक्टरी पर छापा, NoidaNews, Crime News, UPCrime News Crime,Acid Factory,तेजाब फैक्टरी पर छापा, NoidaNews, Crime News, UPCrime News

नोएडा में सोमवार को पुलिस ने 30 हजार से ज्यादा की अवैध तेजाब को कब्जे में लिया है, मामला सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 8 का है.  यहां जिला प्रशासन ने ‘कर्मजीत केमिकल फैक्ट्री’ पर छापा मार कर सोमवार रात अवैध रूप से बनाई जा रही फैक्ट्री को सील किया व तकरीबन 36,295 लीटर तेजाब बरामद किया है.

नगर मजिस्ट्रेट शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि जब्ती के बाद कमल, प्रदीप शाह, मोहन मंडल, अनिल, संजीव कुमार, अमित, रहमत अली और नंदन को गिरफ्तार किया गया. उन्हें आज स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत भेज दिया.

उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी के आदेश पर यह कार्रवाई की गई. जिले में अवैध कार्य करने वालों के खिलाफ सघन अभियान चलाए जा रहे हैं.

सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि सेक्टर 8 स्थित ‘कर्मजीत केमिकल फैक्ट्री’ में अवैध रूप से तेजाब बनाए जाने की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि छापे के दौरान कंपनी का मालिक तेजाब बनाने के उचित दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की गई.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help