बिग बैश लीग के 5 स्टार खिलाड़ी जिनपर आईपीएल 2020 की नीलामी में रहेंगी नज़र

KFC Big Bash League

विश्व क्रिकेट की सबसे हाई प्रोफाइल टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले साल होने वाले सीजन की नीलमी की तारीख सामने आ चुकी हैं. आईपीएल-13 की नीलामी 19 सितंबर को कोलकाता में होने जा रही है.  पहली बार कोलकाता में होने वाली नीलामी में फ्रेंचाइजियों के पास कुछ खिलाड़ियों को खरीदने का मौका रहेगा.

आईपीएल 2020 की नीलमी में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले बिग-बैश लीग में खेल रहे कई स्टार खिलाड़ियों को भी मौका मिल सकता है. जो पिछले सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन करने में कामयाब रहे.

बिग-बैश लीग 2019-20 का आयोजन तो इस साल दिसंबर में होने जा रहा है लेकिन पिछले कुछ सीजन से शानदार प्रदर्शन कर रहे कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस समय आईपीएल की किसी भी टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन उन्हें अपने अच्छे प्रदर्शन से मिलना चाहिए खरीददार…

डार्सी शॉर्ट(होबार्ट हैरिकेंस)

ऑस्ट्रेलिया के युवा स्टार बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट ने अपनी पहचान ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली बिग-बैश लीग के जरिए ही बनायी। डार्सी शॉर्ट ने बिग-बैश लीग में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर आईपीएल में भी जगह बनाने में कामयाब रहे जिनको राजस्थान रॉयल्स ने अपना हिस्सा बनाया था।

डार्सी शॉर्ट को आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम में मौका तो दिया गया लेकिन 2018 के सीजन में उन्होंने निराश किया जिसके बाद उन्हें बाहर कर दिया गया। लेकिन शॉर्ट ने जिस तरह से बिग-बैश के हाल के सीजन में सबसे ज्यादा 637 रन बनाए हैं उससे उन्हें एक बार फिर से आईपीएल नीलामी में खरीददार मिलना चाहिए

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help