नौकरी दिलाने की आड़ में महिला के साथ 4 लोगों ने किया दुष्कर्म

रेप, नौकरी का झांसा, rape with a girl, rape for job, Rape, Noida News, Noida News in Hindi, Latest Noida News, Noida Headlines, नोएडा समाचार

कहते है जब सुरक्षा करने वाले के घर में ही सेंध लग जाए तो फिर सुरक्षा किस बात की. यूपी की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर से महिला सुरक्षा के दावे को फेल करती यूपी की राजधानी लखनऊ में एक मामला सामने आया है, जिसमें एक रिटायर्ड सिपाही की बेटी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. सिपाही की बेटी का आरोप है कि उसके साथ चलती कार में 4 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसे तेली बाग इलाके में फेंककर वह फरार हो गए.

पीड़िता युवती ने परिजनों को फोन पर मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मामले की जांच करने वाली लखनऊ पुलिस के पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला नौकरी दिलवाने को लेकर झांसा देने का है, जिसमें महिला की एक शख्स से बिजली विभाग में नौकरी दिलवाने को लेकर बात हुई थी ,जिसमें महिला के पुरुष मित्र ने अपने कुछ साथियों से उसे नौकरी में मदद के लिए मिलवाया था, व उसे नौकरी दिलवाने के लिए कुछ रकम की मांग की गई, जहां उन तीन साथियों ने महिला से बिजली विभाग में नौकरी दिलवाने के लिए 50 हजार रुपये मांगे थे.

युवती का कहना है कि उसने 50 हजार रुपए उस व्यक्ति के साथियों को दे दिए. इसके बाद गुरुवार को बिजली विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा देते हुए उसे विभूतिखंड की न्यू हाईकोर्ट रोड पर आने को कहा.

युवती का आरोप है कि किसी बात को लेकर उस व्यक्ति के दोस्तों से कहासुनी हो गई और उसने वापस पैसे मांगे. पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने इसे देह व्यापार का ताना दिया, जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जबरन कार में खींच लिया.

इसके बाद सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती ने बताया कि आरोपी दो घंटे तक उसे कार में पूरे शहर में घुमाते रहे और बेहोश होने पर तेलीबाग इलाके में फेंककर फरार हो गए.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help