नोएडाः दादरी के पास इनामी बदमाश गिरफ्तार

Noida News, Noida News in Hindi, Noida Latest News, Noida Headlines, नोएडा समाचार

थाना दादरी पुलिस ने गुरुवार की सुबह 25 हजार रुपये के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से लूटे हुए 51 कीमती मोबाइल फोन तथा 15 हजार रुपये नगद बरामद किये हैं.

लूटपाट की कई वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार करने वाला यह बदमाश थाना दादरी क्षेत्र में 11 जून को हुई बड़ी लूट के मामले में फरार था. इसके 3 साथी पहले पकड़े जा चुके हैं.

एसपी (ग्रामीण) विनीत जायसवाल ने गुरुवार को बताया कि आज सुबह थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने एक सूचना के आधार पर 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश आशकीम को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने लूटे हुए 51 मोबाइल फोन तथा 15 हजार रुपए नगद बरामद किये हैं. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाश ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथी साकिब, जाहिर और तौफीक के साथ मिलकर 11 जून को मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले ताहिर और उनके बेटों से हथियार दिखा कर 1,60,000 रुपये नगद तथा 12 लाख रुपए कीमत के मोबाइल फोन लूटे थे.

जायसवाल ने बताया कि पुलिस इसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन आशकीम फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (गौतम बुद्धनगर) ने 25 हजार रुपए का नगद इनाम घोषित किया था.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help