द्वारका में हुई गोलीबारी में कंझावाला में हुआ एक गिरफ्तार

Delhi police, special cell, sub inspector, kanjhawala, कंझावला, शूट आउट, पुलिस, बदमाश, ऑपरेशन, मुठभेड़, सब-इंस्पेक्टर, Delhi NCR News in Hindi, Latest Delhi NCR News in Hindi, Delhi NCR Hindi Samachar

पिछले रविवार को दिल्ली में दिनदहाड़े हुए एक गैंग की आपसी मुठभेड़ के बाद से दिल्ली पुलिस ने जगह जगह सघन्न तलाशी अभियान चलाया हुआ है, इसी बाबत दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कंझावाला में एक संदिग्ध माफिया को गिरफ्तार किया.

कांझवाला में हुई इस गिरफ्तारी पर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उसकी पहचान हरियाणा में सांपला गांव के निवासी अंकित डबास (20) के तौर पर हुई है.

संपत्ति को लेकर विवाद के बाद रविवार को दक्षिण पश्चिम दिल्ली में द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई गोलीबारी में दो संदिग्ध अपराधी मारे गए थे. पुलिस के मुताबिक गोलीबारी में डबास भी शामिल था.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मुठभेड़ के बाद डबास को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से कारतूस के साथ एक  चली पिस्तौल, एक बाइक भी बरामद की गयी.

दिल्ली पुलिस के उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) संजीव कुमार यादव ने बताया, ‘‘शुक्रवार रात पौने आठ बजे कंझावला-बवाना रोड पर दिल्ली पुलिस विशेष प्रकोष्ठ के कर्मियों और डबास के बीच मुठभेड़ हुई.’’

डबास ने पुलिस पर गोलियां चलायी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गयी. मुठभेड़ में घायल हुए उप निरीक्षक कृष्ण और आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मुठभेड़ में एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help