सफाई करने उतरे सीवर में दो सफाईकर्मियों की मौत

Noida,sewer cleaning,सीवर की सफाई,नोएडा

नोएडा के सलारपुर गांव में बृहस्पतिवार की रात सीवर लाइन को खोल रहे दो सफाईकर्मियों की मौत डूबने से हो गई. सफाईकर्मियों की मौत की सूचना पाकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और वहां उन्होंने जमकर हंगामा किया. यह क्षेत्र थाना सेक्टर 39 में आता है.
नगर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि सलारपुर गांव में बंद पड़ी सीवर लाइन को खोलने का काम नोएडा प्राधिकरण का ठेकेदार करवा रहा था. बता दें कि अमित एवं संग्राम सिंह नाम के दो सफाई कर्मी सीवर के गहरे गड्ढ़े में उतरकर जाम सीवर को खोलने के लिए पाइप से मिट्टी हटा रहे थे. जैसे ही सफाईकर्मियों ने बंद पाइप में से मिट्टी हटाई, तेज गति से पानी खाली पड़ी जगह में भर गया और दोनों सफाई कर्मी इसमें डूब गए.
उन्होंने बताया कि इस घटना में दोनों सफाई कर्मी की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि देर रात को एनडीआरएफ की टीम गाजियाबाद से नोएडा पहुंची और दोनों के शवों को पानी से बाहर निकाला.
सिंह ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि अगर मृतकों के परिजन इस मामले में ठेकेदार के खिलाफ शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help