ट्रक ने दो यात्री वाहनों को टक्कर मारी ,मौके पर 16 लोगों की मौत

Uttar Pradesh,Shahjahanpur,शाहजहांपुर,उत्तर प्रदेश में एक्सीडेंट से 16 की मौत

सम्भल जिले के रौजा थाना क्षेत्र में मंगलवार को लखनऊ—दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक ने दो यात्री वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

संभल के पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि सीतापुर से कपड़ा लेकर आ रहे एक ट्रक ने लखनऊ—दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर जमका चौराहे के पास आगे चल रहे एक टेंपो  को टक्कर मार दी जिससे वह खड्डे में जा गिरा. फिर उसके बाद आगे जा के एक सवारी वाहन को भी टक्कर मारी व  बेकाबू होकर उस पर पलट गया.

त्रिपाठी ने बताया कि इस हादसे में टेम्पो और सवारी गाड़ी पर बैठे 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतकों में एक महिला और तीन बच्चे भी शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि ऑटो बरतारा से सवारियां भरकर शाहजहांपुर जा रहा था जबकि दूसरा वाहन जंग बहादुर गंज के लिए शाहजहांपुर से सवारियां ले जा रहा था. त्रिपाठी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवा कर ट्रक को हटवाया जिसके बाद बमुश्किल शवों को निकाला जा सका. उन्होंने बताया कि घटना में पांच अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. उन्हें शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया ह.। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help