12घंटे में हरियाणा की बेटी के साथ दो बार हुआ बलात्कार

मेवात जिले, हरियाणा क्राइम न्यूज, पीड़िता, रेप, बलात्कार, हरियाणा के मेवात जिले में नाबालिग से किया रेप, गैंगरेप, 12 में दो बार गैंगरेप, आरोपी, पुलिस, Mewat District gangrape, Haryana Crime News, Victim, Rape, Rape, Rape of minor in Mewat District of Haryana, Gang-rape, Gang rape twice in 12, Accused, Police,

एक तरफ जहां हम अपने देश की सीमाओं की भुजाएं बढ़ा रहे है पर क्या इन भुजाओं में इतना बल है कि वह देश में रहने वाली महिलाओं, बेटियों की रक्षा कर सके. क्योंकि भारत में जिस तरह हर दिन बलात्कार जैसे घटनाओं का सामने आना आम बात सी हो गई है. अब एक बार फिर हरियाणा के मेवात जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है,.यहां एक नाबालिग से दरिंदगी की सारे हदे पार कर दी गई.

बता दें, मेवात जिले में एक नाबालिग  लड़की से 12 घंटे के अंदर दो बार गैंग रेप किया गया. बताया जा रहा है उस लड़की से पहले 3 युवकों ने बंदूक की नोक पर जंगल में गैंग रेप किया. उसके बाद सड़क से गुजर रहे दो लोगों ने उसे लिफ्ट का बहाना देकर ऑफिस में उसके साथ दुष्कर्म किया.

इस बाबत पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया की मेवात जिले के रहने वाले निवासी की 15 साल की बेटी 30 जुलाई को शाम घर से लापता हो गई थी. 31 जुलाई को उनकी बेटी पुराने घर के पास मिली. पीड़िता ने अपने पिता को अपनी आपबीती बताई.

उसने बताया कि 30 जुलाई को एक युवक उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर सुन्हेडा के जंगल में ले गया. जंगल में उसके दो और दोस्त भी थे. वहां उन्होंने बंदूक की नोक पर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. उसके बाद आरोपियों ने उसे जंगल में ही तड़पते छोड़ दिया.

वह किसी तरह इसने बचकर जंगल से बाहर आई वही उसे एक अज्ञात शख़्स ने अपने ऑफिस ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. वो दोनों व्यक्ति पीड़ित लड़की को जुरेहड़ा रोड पर फेंककर चले गए. अगले दिन लड़की सुबह अपने पुराने घर के पास मिली.

पीड़िता के पिता ने उसकी बात सुनकर महिला पुलिस में 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने भी पीड़िता की शिकायत को दर्ज करने में पूरे पांच दिन लगा दिया. अब मामले को तूल पकड़ते देख पुलिस ने  मामले की छानबीन

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help