शॉर्ट सर्किट की वजह से नोएडा के एक परिवार के 12 लोग झुलसे

बहलोलपुर, नोएडा, Fire in Noida, fire in bahlolpur, bahlolpur fire case, 12 people burnt, Noida News, Noida News in Hindi, Latest Noida News, Noida Headlines, नोएडा समाचार,new-delhi-city-general,news,state,दिल्ली न्यूज, हिंदी न्यूज,News,National News New Delhi City Delhi hindi news,AVM news

शॉर्ट सर्किट की वजह से नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में रविवार रात एक मकान में आग लगने से 12 लोग झुलस गए.

घटनास्थल पर पहुंचे मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गांव बहलोलपुर में रहने वाले इंद्रपाल पुत्र शंकर के मकान में 24 से ज्यादा परिवार किराए पर रहते हैं. रविवार रात साढ़े दस बजे के करीब शॉर्ट सर्किट की वजह से ग्राउंड फ्लोर पर खड़ी मोटरसाइकिलों में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया. उन्होंने बताया कि आग की वजह से मकान में रहने वाले लोगों में भगदड़ मच गई.

उन्होंने बताया कि इस घटना में दर्जनभर लोग झुलस गए हैं, जिन्हें नोएडा के विभिन्न निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पांच लोगों को गंभीर हालत में दिल्ली के सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help