इटली ओपन में नोवाक ने अपना जलवा बरकरार रखते हुए पहुंचे फाइनल में

वाक जोकोविक, इटली ओपन सेमीफाइनल, इटली ओपन, Novak Djokovic, italy open semifinal, italy open, tennis News, tennis News in Hindi, Latest tennis News, tennis Headlines, टेनिस समाचार

दुनिया के नंबर एक  सर्बियन प्रोफेश्नल टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने शुक्रवार को तीन सेट तक चले रोमांचक मुकाबले में अर्जेटिना टेनिस खिलाड़ी जुआन मार्टिन डेल पोत्रो के खिलाफ दो मैच प्वाइंट बचाकर इटैलियन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश किया, जबकि इस चैम्पियन राफेल नडाल एक भी सेट गंवाये बिना फाइनल फोर में पहुंच गये.

वहीं स्विस स्टार रोजर फेडरर और महिलाओं में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने चोट के कारण फ्रेंच ओपन से पहले अंतिम वार्मअप टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया. जोकोविच ने तीन घंटे तक चले मुकाबले में पूर्व यूएस ओपन चैम्पियन जुआन मार्टिन डेल पोत्रो पर 4-6 7-6 6-4 से जीत हासिल की.

पंद्रह बार के ग्रैंडस्लैम विजेता का सामना अर्जेंटीना के डिएगो स्वाट्जमैन से होगा जिन्होंने जापान के छठे वरीय केई निशिकोरी को 6-4 6-2 से मात दी.आठ बार के रोम चैम्पियन नडाल ने स्पेन के साथी फर्नांडो वर्डास्को पर 6-4 6-0 से जीत हासिल की और अब फाइनल में जगह बनाने के लिये उनका सामना यूनान के उभरते हुए स्टार स्टेफानोस सिटसिपास से होगा.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help