तेज गति के चलते नोएडा कारोबारी की हुई मौत

Noida, Road Accident, Indusrty, Road Accident, Noida Police, UP Police,

कहते है ना दुर्घटना से देरी भली आज की वयस्त जिंदगी में कोई इस बात को नहीं जानने की कोशिश नहीं करता कि आखिर इस बात को कहने का क्या उद्देश्य है. क्योंकि बीती रात शुक्रवार नोएडा थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में तेज गति से जा रही एक कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें एक कार में सवार रियल एस्टेट कारोबारी की मौत हो गई. दुर्घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि सेक्टर 50 में स्थित महागुन अपार्टमेंट में रहने वाले रियल इस्टेट कारोबारी योगेंद्र सिंह (53 वर्ष) शुक्रवार की रात को करीब एक बजे अपनी कार से सेक्टर 37 अन्डरपास से गुजर रहे थे की तेज गति से जा रही उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और वह कार के अंदर ही फंस गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से उनको कार से बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help