आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, 29 लोगों की मौत

Agra, Yamuna Expressway, road accident, Defence Minister Rajnath Singh, CM Yogi Adityanath, योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश, यमुना एक्सप्रेसवे, आगरा बस हादसा, आगरा हादसा, आगरा बस एक्सीडेंट

आगरा से दिल्ली आ रही एक डबल डेकर बस का सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ. उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस खाई में गिर गई. इस हादसे में करीब 29 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 15 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है. आगरा में एत्मादपुर थाना इलाके में यह हादसा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, यह डबल डेकर बस लखनऊ से चलकर दिल्ली जा रही थी. आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर यह बस सड़क से नीचे झरना नाले में गिर गई. हादसे के वक्त बस में 40 से 50 लोग सवार थे. हादसे में 29 लोगों के मारे जाने की आधिकारिक पुष्टि हो गई है. मरने वालों में एक 15 साल की लड़की है और एक बच्चा शामिल है, जबकि बाकी सभी मरने वाले पुरुष हैं. जबकि 15 लोगों इस हादसे में घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

वही, आगरा में हुए बस हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया है. उन्होंने जिला मजिस्ट्रेट से बात की और घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए. इसके अलावा सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे को लेकर अपनी संवेदना व्यक्त की हैं. साथ ही योगी आदित्यनाथ ने घटना की तुरंत जांच और डीएम एसएसपी को घायलों को हर संभव चिकित्सा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help